दूध से दाढ़ी बनावो फ्री में स्मार्ट हो जावो।


दाढ़ी बनाने के लिए विदेशी क्रीम मत लगावो, क्योंकि जितनी भी आपकी त्वचा अच्छी दिखती है। उतनी जल्दी दाढ़ी खराब या त्वचा खराब होने की संभावना है। वीडिओ जरूर देखें

चेहरे पर दूध लगावो जैसे कि, आप जब दाढ़ी करने के लिए तयार होंगे, तब आपको आपके चेहरे पर हल्की सी मॉलिश करनी पड़ेगी। तब जाके आप रेजर से या कोई भी उपकरण लो, जो आप दाढ़ी करने के लिए हमेशा यूज करते हो। 


फिर आपको तुरंत एहसास होगा। अगर नहीं हुआ तो यह ब्लॉग पर दी हुई जानकारी को कभी मत पढ़ना। RAJIV DIXIT जी का 15 साल का तजुर्बा है। उनका वीडियो जरूर देखना प्रूफ के साथ। click here

दूध से दाढ़ी करने के फायदे:
दूध से दाढ़ी करने के चार फायदे है।
1) चेहरा में चिकनापन आता है:- जैसे कि आप दूध से मॉलिश करने के बाद, दाढ़ी करते समय रेजर आसानी से काम करेगा और रेजर भी ज्यादा दिन टिकेगा। और दाढ़ी भी साफ होगी।

2) दूध से चेहरे की गंदगी साफ होती है:- चेहरे पर दूध लगावोगे तो चेहरे पर से कील मुहासे नही निकलेगी याने गंदगी जरुर साफ होगी।

3) दूध से दाढ़ी बनाओगे चेहरा चमकेगा:- दूध से दाढ़ी बनाओगे तो चेहरा पर चमकीला पन आयेगा और फ्री में स्मार्ट बन जाओगे
बिल्कुल फ्री नुस्खा है।

4) दूध से किसानों का मुनाफा:- दूध से दाढ़ी बनोओगे तो दूध की विक्री बढ़ेगी और किसान भाईयों को दूध से मुनाफा होगा। यह अपने देश के लिए सबसे बढ़िया पहल है।जो हर नौजवान को मालूम होना बहोत जरूरी है। देश का पैसा देश में ही रहेगा। और देश भी तरक्की करेगा। विदेश क्रीम इस्तेमाल करोगे तो देश का पैसा विदेश में जायेगा।

             दूध यह एकमात्र ऐसा पदार्थ है जो कि , cleansing agent का काम करता है। हम आपको बताते है, की आप जितनी भी ब्यूटी पार्लर में जाओगे वहाँ पर आपको mlik cleansing ही किया जाता है।

दूध नही उपलब्ध हो, तो आप दही से मॉलिश करके भी दाढ़ी कर सकते हो। यह भी बिल्कुल उसी तरह से कर सकते है, जो हमने आपको दूध के बारे में बताया था।

अगर देश की अर्थव्यस्था को बढ़ाना है। तो अपने खर्चे को घटाओ और देश अर्थव्यस्था बढ़ावो उदाहरणों के तौर पर- विदेश क्रीम मत खरीदो।

खास तौर पर देखा जाए तो दाढ़ी करने के बीस तरीके है। तो हम वह बीस तरीके क्यो नही आजमाते। क्योंकि.....

विदेशी क्रीम से होनेवाले नुकसान:
1) दाढ़ी हार्ड(Roughness) होना:- विदेशी क्रीम से दाढ़ी पर, हार्डनेस बढ़ जाता है। कितनी भी बार करो, चेहरे पर Roughness महसूस जरूर होगा। क्योंकि वह सेविंग क्रीम ही कुछ ऐसी जो hard chemical से बनाई हुई है। समज रहे ना आप।







दूध से दाढ़ी बनावो फ्री में स्मार्ट हो जावो। दूध से दाढ़ी बनावो फ्री में स्मार्ट हो जावो। Reviewed by Best Seller on 12/29/2019 01:18:00 am Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

🚶‍♂️💃🚶‍♂️

Blogger द्वारा संचालित.