#How boomerang feature coming introduction143


           Boomerang for WhatsApp - Instagram's popular Boomerang feature may be coming soon on WhatsApp.  Said the to WABetaInfo, the blog that follows to all tips.

       I'm going to answer some questions about the Boomerang today.
  • What is Boomerang?
  • How do you work boomerang?
  • How do you make a boomerang?
  • What does boomerang effect mean?
  • How do I access Boomerang settings?
  • What are the new features of WhatsApp?
  • What is Boomerang mode on Instagram?
  • What are the new features of WhatsApp?
  • How do you make a boomerang on Facebook?
  • How do you make a boomerang video?
  • How do I Boomerang an existing video on my Iphone?
            Boomerang वीडियो को व्हाट्सएप स्टेटस के साथ ही वीडियो और फोटो में भी रखा जा सकता है। WhatsApp  यूजर्स को यह नया फीचर वीडियो टाइप पैनल में मिलेगा और यह वीडियो फाइल को जीआईएफ में बदलने में मदद करता है। यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को GIF के लिए 7 सेकंड तक वीडियो परिवर्तित करने की अनुमति देती है। प्लस 7 सेकंड का वीडियो Boomerang हो सकता है।


                    Instagram पर Boomerang  फीचर वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को अंतहीन लूप की अनुमति देता है।WABetaInfo ने उस सुविधा को जोड़ा जो व्हाट्सएप पर आएगा।

          Instagram अब आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले यूजर्स पर नजर रखने के लिए तैयार है। जल्द ही Instagram पर पॉप अप वॉर्निंग जैसा फीचर होगा।

            एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल बनाया गया है और यह टूल आपत्तिजनक टेक्स्ट पर बारीकी से नजर रखेगा।

         कई ऐप विवादास्पद पोस्ट पर कठोर कार्रवाई कर रहे हैं। इंस्टाग्राम अब कुछ ऐसी आपत्तिजनक कंटेंट पोस्टिंग पर नजर रख रहा है। सोशल मीडिया तस्वीरों की दुनिया पर हावी होने के लिए Instagram का उपयोग करता है। Instagram अपने उपयोगकर्ताओं के लिए नई सुविधाओं के साथ आता है।

सोशल मीडिया को व्यापक रूप से व्यक्त करने के लिए उपयोग किया जाता है। Instagram और WhatsApp लगातार अपने उपयोगकर्ताओं के लिए नई सुविधाएँ ला रहे हैं। लेकिन अब यूजर्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनकी चैटिंग का मजा बढ़ने वाला है। जल्द ही WhatsApp पर Instagram पर एक शक्तिशाली फीचर आने वाला है। व्हाट्सएप में Boomerang फीचर होगा और इसकी मदद से Boomerang वीडियो यूजर्स को Instagram की तरह बनाया जा सकता है।

तस्वीरों की दुनिया पर हावी होने के लिए सोशल मीडिया का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अपने उपयोगकर्ताओं के लिए नई सुविधाओं के साथ आता है। Instagram में कहानी फीचर बेहद लोकप्रिय है। यह वर्तमान में एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है। Instagram की कहानी में स्टिकर जोड़ने के बाद, पृष्ठभूमि को सुना जाएगा। ऐप में जल्द ही एक नया फीचर आने की संभावना है।

     Boomerang युवा लोगों में Instagram पर सबसे लोकप्रिय विशेषता है। WhatsApp का यह नया फीचर पहली बार iOS यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा। बताया गया है कि यह फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए अपडेट किया जाएगा। 

    WhatsApp पर यह फीचर कब उपलब्ध होगा, इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है। Boomerang फीचर के साथ, अब WhatsApp उपयोगकर्ता Boomerang वीडियो बना सकते हैं और उन्हें दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ साझा कर सकते हैं।

WhatsApp पर कुछ तस्वीरें या वीडियो उपयोगकर्ताओं को साझा करने के लिए अभिप्रेत नहीं हैं। इसलिए उन्हें इसे अपने पास रखना होगा। इसके लिए एक विशेष टोटका है। 

1) WhatsApp पर एक गुप्त समूह बनाकर, व्यक्तिगत फोटो, वीडियो, महत्वपूर्ण लिंक और दस्तावेजों को बचाया जा सकता है। 

2) कुछ दोस्त को WhatsApp पर अपना गुप्त समूह बनाने के लिए कुछ मिनट के लिए इस नए समूह में शामिल होना होगा। 

3) आप जो नाम चाहते हैं, उसके साथ एक नया समूह बनाएं। कुछ मिनटों के लिए इसमें एक मित्र जोड़ें। 

4) WhatsApp ग्रुप के ग्रुप इंफो पर जाएं। इसके लिए ग्रुप के ऊपर बने तीन डॉट्स पर क्लिक करें। 

5) एक बार, अपने दोस्त को उस समूह से हटा दें। उसके बाद, केवल आप उस समूह में होंगे। यानी व्हाट्सएप पर आपका सीक्रेट ग्रुप बन गया है। 

6) आप जो तस्वीरें चाहते हैं और कुछ अन्य महत्वपूर्ण चीजें सुरक्षित हैं क्योंकि आप इसमें अकेले हैं।

WhatsApp संवाद करने का एक शक्तिशाली तरीका है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। कुछ चैट्स WhatsApp के लिए विशेष हैं। 

उपयोगकर्ता हमेशा सोचते हैं कि उन्हें यह नहीं देखना चाहिए। चैट उपयोगकर्ताओं को आईफोन उपयोगकर्ताओं से चैट छिपाने की भी अनुमति है। 

        लेकिन अब एंड्रॉइड यूजर्स चैट को भी छिपा सकते हैं। ऐसा करने के लिए, पहले WhatsApp खोलें। चैट स्क्रीन में, उस चैट को टैप करें और दबाएं जिसे आप चाहते हैं। उस चैट पर क्लिक करें जिसे आप आर्काइव करना चाहते हैं। 

फिर आर्काइव आइकन चुनें। चैट आर्काइव के बाद, यह सामान्य स्क्रीन पर दिखाई नहीं देगा। चैट स्क्रीन के नीचे जाकर पुरालेख चैट सुलभ हैं।

#How boomerang feature coming introduction143 #How boomerang feature coming introduction143 Reviewed by D.B.PATIL on 9/20/2019 12:07:00 am Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

🚶‍♂️💃🚶‍♂️

Blogger द्वारा संचालित.