Kabali hindi dubbed movie > कबाली फिल्म हिंदी में देखे। रजनीकांत फिल्म।

Kabali hindi dubbed movie



🖕Click on image 🖕
चित्र पर क्लीक करें





Cast


Rajinikanth as Kabaliswaran (Kabali), the head of Malaysian Gangster group '00'.



Radhika Apte as Kumudhavalli Kabaliswaran, Kabali's wife



Sai Dhanshika as Yogitha Kabaleeswaran, Kabali's daughter who is a contract killer in Thailand.



Winston Chao as Tony Lee, industrialist, businessman and a head of Malaysian Gangster group '43'.



Kishore as Veerasekaran, the second head of '43'



Dinesh as Jeeva, Kabali's gang member.



Kalaiyarasan as Thamizh Kumaran (Kumaran), Tamizh Nesan's grandson and Tamizh Maran's son. He is a teacher in Kabali's school.



John Vijay as Ameer, Kabali's sidekick/trusted aide.



Nassar as Tamizh Nesan, the founder of '00' to protect Malaysian Tamizhans (Guest Appearance)



Riythvika as Meena, a drug-addicted girl who joins Kabali's school for a reason to safe from drugs. Later, Kabali adopts her as his daughter.



Sangili Murugan as Palace Owner



Rosyam Nor as Tony's sidekick



Charles Vinoth as Tamizh Maaran, Tamizha Nesan's son and Kabali's best friend.



Mime Gopi as Loganathan, '43' second main member to do drug supply.



R. Amarendran as Velu/Venu, Veera's henchman.



Lishesh as Seeni, '43' main member to do money laundry.



Visvanth as Jai



Hari Krishnan as Tiger, school student who encounters Kabali in the end.



Gajaraj as Marthandam, Kabali's teammate in young age but later works for Gang '43'.



Sampath Ram as Sampath, Kabali's teammate.



Rama as Mallika



Uday Mahesh as Durai



Nandakumar as Anbu



Ramesh Thilak



Soundarya Bala Nandakumar as Pub Singer in "Thendral Vanthu" song



Vittal Prasad



Darkey as singer in "Ulagam Oruvanukka" song

कबाली (film):

एक 2016 भारतीय तमिल-भाषा की एक्शन क्राइम फिल्म है, जिसे पी। रंजीथ द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और इसे कलिपुली एस थानु द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में रजनीकांत, राधिका आप्टे, विंस्टन चाओ, साई धनशिका, किशोर, दिनेश, कालियारसन और जॉन विजय के साथ सहायक भूमिकाओं में हैं।  फिल्म के लिए प्रधान फोटोग्राफी 21 अगस्त 2015 को चेन्नई में शुरू हुई।ज्यादातर मलेशिया में फिल्मांकन के दौरान, कुछ दृश्य बैंकॉक और हांगकांग में शूट किए गए थे।फिल्म के लिए संगीत संतोष संतोष नारायणन द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, जिसमें मुरली जी द्वारा निर्देशित सिनेमैटोग्राफी है, और प्रवीण केएल द्वारा संपादित फिल्म 22 जुलाई 2016 को तमिल, तेलुगु और हिंदी डब संस्करणों में दुनिया भर में रिलीज़ की गई, जिसका मलेशिया में प्रीमियर हुआ।  21 जुलाई 2016, अपनी वास्तविक रिलीज से एक दिन पहले।  फिल्म मलय भाषा में एक सप्ताह बाद 29 जुलाई 2016 को रिलीज़ हुई थी।

Kabali Film Development:

जून 2015 में, निर्देशक पं। रंजीथ ने अपने तीसरे निर्देशकीय उद्यम की घोषणा की, जो ट्विटर के माध्यम से रजनीकांत के साथ उनकी पिछली दो फिल्मों अत्कथी (2012) और मद्रास (2014) का अनुसरण करेगा।  रजनीकांत मद्रास (2014) में रंजीथ के काम से प्रभावित हुए थे और बाद में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने रंजीथ को उसके पिता के लिए एक स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कहा।रंजीथ के साथ काम करने वाले शिवाजी (2007) में एस। शंकर के साथ सहयोग के बाद पहली बार एक उपन्यास निर्देशक के साथ कबाली रजनीकांत की पहली फिल्म होगी।  इंडियाग्लिट्ज़ के साथ एक साक्षात्कार में, निर्माता एस थानु ने खुलासा किया कि रजनीकांत ने उनसे व्यक्तिगत रूप से रंजीथ निर्देशित फिल्म का निर्माण करने के लिए कहा था।  निर्माता की व्यावसायिक रूप से सफल बैरावी (1978) रजनीकांत की पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म थी और दोनों ने साथ काम नहीं किया था।  यह अनुमान लगाया गया था कि रजनीकांत की भूमिका चेन्नई के एक वास्तविक जीवन के भीड़ बॉस पर आधारित होगी।  संतोष की नारायणन को फिल्म के संगीत संगीतकार के रूप में पुष्टि की गई थी, बाद की पिछली दो फिल्मों के बाद रंजीथ के साथ उनकी साझेदारी जारी रही। रंजीथ ने मद्रास के छायाकार जी मुरली को भी बनाए रखा।

Kabali film story:

फिल्म में रजनीकांत ने बॉस की भूमिका निभाई है।  तेलुगु समाचार पत्र ईनाडु के अनुसार, रजनीकांत ने नायकन (1987) से प्रभावित होने के बाद, इसके निर्देशक मणिरत्नम से एक समान स्क्रिप्ट लिखने का अनुरोध किया, लेकिन परियोजना कभी भी सफल नहीं हुई;  कबाली के लिए रंजीथ की स्क्रिप्ट के साथ इसकी समानता ने उन्हें बाद की फिल्म में अभिनय करने के लिए स्वीकार कर लिया।  रंजीत की अट्टकथी (2012) में मुख्य भूमिका निभाने वाले दिनेश रवि और निर्देशक की पिछली दोनों फ़िल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कालियारसन को भी फ़िल्म का हिस्सा बनने की पुष्टि की गई थी।  शुरुआत में प्रकाश राज के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन बाद में यह कहा गया कि शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण इस भूमिका को अस्वीकार कर दिया गया था और जॉन विजय को इस भूमिका के लिए चुना गया था।  बाद में यह पुष्टि की गई कि मुख्य किरदार की पत्नी की भूमिका राधिका आप्टे को दी जाएगी, जिन्हें धोनी (2012) के माध्यम से तमिल फिल्मों में पेश किया गया था।  फिल्म में सहायक किरदार निभाने के लिए धंसिका को साइन किया गया था।  स्टार विजय की एयरटेल सुपर सिंगर 3 में अपनी भागीदारी के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री सौंदर्या नंदकुमार को एक शानदार भूमिका के लिए चुना गया था।
Kabali hindi dubbed movie > कबाली फिल्म हिंदी में देखे। रजनीकांत फिल्म। Kabali hindi dubbed movie > कबाली फिल्म हिंदी में देखे। रजनीकांत फिल्म। Reviewed by Best Seller on 4/27/2020 02:34:00 pm Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

🚶‍♂️💃🚶‍♂️

Blogger द्वारा संचालित.