नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी 14 फरवरी। नेहा कक्कड़ ने घोषणा।


'इंडियन आइडल' के सेट पर छेड़खानी के बाद शादी की तारीख तय की गई थी


सोनी के चैनल पर रियलिटी शो "इंडियन आइडल" वर्तमान में गीत की तुलना में एक अलग कारण के लिए एक हॉटबेड है। कार्यक्रम के सेट पर गायिका नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के निर्देशक की शादी की चर्चा है। 

हर एपिसोड में आदित्य नेहा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले आदित्य के पिता उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा ने इस शो में भाग लिया, इसके बाद नेहा के माता-पिता ऋषिकेश और नीती कक्कड़ भी शो में शामिल हुए। इस बार न केवल आदित्य बल्कि उनके पिता उदित ने भी नेहा के माता-पिता से आदित्य के लिए शादी की मांग की।

उदित नारायण ने कहा, "मैं नेहा को अपनी बहू बनाना चाहूंगा। "दीपा नारायण भी नेहा को 'बहू' के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार हो गई थीं। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, आदित्य और नेहा अब जानते हैं कि वे शादी के बिस्तर में पड़ने जा रहे हैं। इतना ही नहीं, यह भी बताया गया है कि शादी की तारीख तय हो गई है। समझा जाता है कि दोनों 7 फरवरी को वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बिस्तर पर गिरेंगे।

सोनी टीवी ने आदित्य और नेहा के प्रशंसकों से कहा है कि वे अपने ट्विटर हैंडल से साझा किए गए वीडियो में अद्यतित रहें। वीडियो के कैप्शन में कहा गया है कि आदित्य नेहा इस दिन शादी करने जा रही है।

नेहा ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट से आदित्य के साथ अपनी शादी की तारीख की भी घोषणा की है। आदित्य ने अपने अकाउंट से दोनों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। नेहा ने अपनी फोटो को "1 फरवरी" के रूप में कैप्शन दिया है। इस पर आदित्य ने 'मेरे दिल का टुकड़ा' पर टिप्पणी की है।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान 'इंडियन आइडल' के इवेंट में कल लव के प्रमोशन के लिए मौजूद थे। इस समय, कार्तिक ने भी नेहा और आदित्य को शादी की शुभकामना दी।

खैर, इंडियन आइडल 11 के मंच पर 14 फरवरी को वैलेंटाइन वेडिंग की उनकी बहुप्रतीक्षित और अटकलें आग की तरह फैल रही हैं।

और जैसे-जैसे हम डी-डे का इंतजार कर रहे हैं, वैसे-वैसे इस बात पर संदेह होने लगा है कि क्या ऐसा हो रहा है।

हमने पहले आदित्य नारायण को सोनी टीवी शो के सेट पर अपनी स्नातक पार्टी का आनंद लेते देखा। हमने कुमार सानू को आदित्य से मिली विशेष चुनरी के साथ नेहा को उपहार में देते हुए देखा।

अब आदित्य इस सप्ताह के इंडियन आइडल 11 में अपने वेलेंटाइन और प्यार के साथ, नेहा कक्कड़ के साथ वेलेंटाइन डे मनाते हुए दिखाई देंगे।

हमने गोवा में लव बर्ड्स के बारे में भी बताया है, जिसमें वे आगामी सिंगल, गोवा बीच की शूटिंग कर रहे हैं। नेहा ने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया है, इसके साथ पीयूष भगत और शाज़िया सामजी द्वारा निर्देशित किया गया है।

अब, यहां एक और बड़ी खबर है। इस बार भाई टोनी कक्कड़ ने अपनी बहन नेहा कक्कड़ की शादी की घोषणा की है जो 14 फरवरी को होनी है।
नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी 14 फरवरी। नेहा कक्कड़ ने घोषणा। नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी 14 फरवरी। नेहा कक्कड़ ने घोषणा। Reviewed by Best Seller on 2/06/2020 09:42:00 pm Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

🚶‍♂️💃🚶‍♂️

Blogger द्वारा संचालित.