सूर्या और श्रुती हसन की tamil फिल्म, hindi dubbed।

7aum Arivu (transl.Seventh SenseTamil pronunciation:



एक 2011 की भारतीय तमिल भाषा की विज्ञान कथा मार्शल आर्ट फिल्म है, जिसे एआर मुरुगादॉस ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में सूरिया और श्रुति हासन और जॉनी ट्राई न्ग्यूयेन की भूमिका निभाई है।  मुख्य विरोधी।  उधयनिधि स्टालिन द्वारा निर्मित फिल्म का निर्माण मई 2010 में शुरू हुआ और 25 अक्टूबर 2011 को चेन्नई में और एक दिन बाद, दुनिया भर में दिवाली पर रिलीज़ हुई। फिल्म के लिए दृश्य प्रभाव यूएस आधारित लिगेसी इफेक्ट्स द्वारा किया गया, जिसके बाद यह उनकी दूसरी भारतीय फिल्म बन गई।

इसे 7 वीं सेंस के रूप में तेलुगु में भी डब किया गया था जो तमिल मूल के साथ-साथ रिलीज़ हुई थी। फिल्म को हिंदी में 2014 में चेन्नई v / s चीन के साथ-साथ मलयालम में मूल शीर्षक के साथ भी डब किया गया था। यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा चुनी गई कई फिल्मों में से एक थी, जिसे सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए अकादमी पुरस्कार के तहत ऑस्कर के लिए भारतीय प्रस्तुत किया गया था।

फिल्म शूट


फिल्म का पहला शेड्यूल चीन में पूरा हुआ और उन पंद्रह मिनट की एडिट फिल्म की लागत कथित तौर पर film 150 मिलियन थी।  बाद में, त्रिची में कुछ शॉट्स और बाद में आमपा स्काईवॉक में कैद किए गए, उसके बाद बेसेंट नगर में ओह रिंगा रिंगा गीत, जिसके लिए 1000 जूनियर कलाकारों को आवंटित किया गया था, और पेरम्बूर में एक स्टंट अनुक्रम था।  इस प्रक्रिया में, सुरिया के टखने में चोट लगी थी, जिसके कारण शॉट को 3 दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया था।  छायाकार रवि के। चंद्रन के अनुरोध के बाद, सूर्या ने 16 दिनों के भीतर कुंग फू अनुक्रम के लिए सिक्स पैक एब्स प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षित किया।  शबीना खान ने सुरिया और श्रुति के लिए वेशभूषा डिजाइन की, जो बैंकाक और हांगकांग में फिल्मांकन प्रक्रिया के दौरान टीम के साथ रही।  गीत "मुन अंधी" की शूटिंग थाईलैंड में हुई थी।  हालांकि शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया था कि फिल्म में टाइम मशीन की सुविधा होगी, उन्हें बाद में खारिज कर दिया गया।

🖕🖕🖕🖕🖕
पुरी फिल्म देखनें के लिये यहा पे click करें

Cast

Suriya as Bodhidharma and Aravind

Shruti Haasan as Subha Srinivasan (Sudha in Hindi dubbed version)

Johnny Trí Nguyễn as Dong Lee

Guinness Pakru as Aravind's friend

Abhinaya as Bodhidharma's wife

Ilavarasu as Aravind's uncle

Ashwin Kakumanu as Ashwin

Saahil Chitkara as Imran Saahil

Dhanya Balakrishna as Malathi

Misha Ghoshal as Nisha

Urmila Unni as Queen

Avinash

Azhagam Perumal in a guest appearance

Anand Shankar in a guest appearance









सूर्या और श्रुती हसन की tamil फिल्म, hindi dubbed।  सूर्या और श्रुती हसन की tamil फिल्म, hindi dubbed। Reviewed by Best Seller on 3/26/2020 11:41:00 am Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

🚶‍♂️💃🚶‍♂️

Blogger द्वारा संचालित.